Logo
ब्रेकिंग
रोटरी क्लब प्राइम वर्ष 2024-25..... कीर्ति बड़जात्या अध्यक्ष एवं गौतम मूणत सचिव मनोनीत रेलवे इंस्टिट्यूट चुनाव हलचल....मजदूर संघ को था इंतजार, यूनियन ने खोले अपने पत्ते, लगाई मोहर फ़ख़रे के अब ये आलम... मजदूर संघ छोड़ परिषद का हार पहना, ज्वाइन होते ही बने इंदौर ब्रांच अध्यक्ष बाबा बर्फानी की जय....तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना 29 जून को बाबा अमरनाथ के दर्शन के लिए करेगा चढ़ा... दशरथ के खिलाफ प्रकरण दर्ज...इंजिन में फैले खून की धुलाई के लिए 30 मिनट ट्रेन लेट, बगैर सफाई की रवाना जम्मूतवी एक्सप्रेस में फेरी की बात को लेकर चाकूबाजी, चार वेंडर आपस में भिड़े, एक गंभीर घायल अंततः हुई कार्रवाई, सांसे थमी....जांच एजेंसी व विभाग की खींचतान को विराम, रिपोर्ट के दबाव में जारी क... भजनों पर झूम उठे श्रद्धालु....श्री कालिका माता मंदिर परिसर में सजा श्री श्याम बाबा का दरबार  उत्कृष्ट पत्रकारिता पुरस्कार.... डिजिटल स्क्रीन पर नाम का अनाउंस होते ही गूंजती रही तालियां, ट्रॉफी ... बुजुर्ग आरोपी गिरफ्तार....गलत नियत से महिला को खाने में नशे की दी गोली, जबर्दस्ती करने पर विरोध किया...

करमदी मंदिर धर्म ध्वजा : प्रशासनिक अमले के बीच भी नहीं सुलझा मामला, ग्रामीणों ने लगाया एक पक्षीय कार्रवाई का आरोप

-बैठक का बहिष्कार कर ग्रामीण उठकर मंदिर परिसर से बाहर हो गए।

न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। करमदी धर्म ध्वजा मामले में सुलह कराने शनिवार को जिला एवं पुलिस प्रशासन का अमला जैन मंदिर पहुंचा। हालांकि जैन समाज व ग्रामीणों के साथ हुई बैठक में भी मामले का हल नहीं निकला। वहीं ग्रामीणों ने एक पक्षीय कार्रवाई का आरोप लगाया है।
पिछले दिनों धर्म ध्वजा फहराने को लेकर विवाद की स्थिति निर्मित हुई। इसके बाद शनिवार को सुबह जैन मंदिर पहुंची पुलिस ने परिसर घेर लिया। दोपहर बाद पुलिस अधीक्षक और कलेक्टर के साथ पूरा प्रशासनिक अमला पहुंचा और ग्रामीणजनों से बात की। इस बीच ग्रामीण अपनी बात पर अड़े रहे। असहमति होने पर वे बैठक का बहिष्कार कर ग्रामीण उठकर मंदिर परिसर से बाहर हो गए।


ग्रामीणों का आरोप है कि मंदिर परिसर में केवल जैन समाज के लोग और प्रशासन के अधिकारियों ने एक पक्षीय कार्रवाई करते हुए ध्वजा के लिए गर्डर गाड़ने का काम कर दिया । आक्रोशित ग्रामीणजनों ने यहां तक कह दिया कि आप अपनी मर्जी का काम कर लो। हम अपनी मर्जी का करेंगे।
बैठक में गांव के प्रभु शर्मा, धर्मेन्द्र शर्मा, सुनिल पाटीदार, डाडम पाटीदार, विनोद पाटीदार, नागुलाल वाघेला सहित ग्रामीणजन उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.