Logo
ब्रेकिंग
बाबा बर्फानी की जय....तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना 29 जून को बाबा अमरनाथ के दर्शन के लिए करेगा चढ़ा... दशरथ के खिलाफ प्रकरण दर्ज...इंजिन में फैले खून की धुलाई के लिए 30 मिनट ट्रेन लेट, बगैर सफाई की रवाना जम्मूतवी एक्सप्रेस में फेरी की बात को लेकर चाकूबाजी, चार वेंडर आपस में भिड़े, एक गंभीर घायल अंततः हुई कार्रवाई, सांसे थमी....जांच एजेंसी व विभाग की खींचतान को विराम, रिपोर्ट के दबाव में जारी क... भजनों पर झूम उठे श्रद्धालु....श्री कालिका माता मंदिर परिसर में सजा श्री श्याम बाबा का दरबार  उत्कृष्ट पत्रकारिता पुरस्कार.... डिजिटल स्क्रीन पर नाम का अनाउंस होते ही गूंजती रही तालियां, ट्रॉफी ... बुजुर्ग आरोपी गिरफ्तार....गलत नियत से महिला को खाने में नशे की दी गोली, जबर्दस्ती करने पर विरोध किया... आंखें मूंदे बैठे थे, अब जाकर खुली....रेलवे डॉक्टर के नाम रहे बंगले के आउट हाउस पर कब्जा, शिकायत के ब... पत्रकारिता के भाल पर उत्कृष्टता का तिलक : कैमरें व कलम से लोहा मनवाने वाले सर्वश्रेष्ठ पत्रकारों का ... कालिका माता मंदिर पर खाटू श्याम भजन संध्या, आकाश अग्रवाल पेश करेंगे सुमधुर भजन

रेलवे डीसीएम के सरकारी बंगले में चोरी, दरवाजा तोड़कर घर मे घुसे चोर

-डीआरएम के बंगले के ठीक पास के बंगले में हो गई वारदात।

न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। रेल मंडल में कार्यरत मंडल रेल प्रबंधक (डीसीएम) के घर चोरी की वारदात हो गई। चोर दरवाज़ा तोड़कर घर मे घुसे। वारदात के वक्त अधिकारी शहर से बाहर गए है। सीसीटीवी कैमरे से लिंक मोबाइल फोन की ऑपरेटिंग के जरिए अधिकारी को इसकी जानकारी लगी। जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई गई है।
यह वारदात 24 घंटे सुरक्षा निगरानी में रहने वाले अति सुरक्षित डीआरएम रजनीश कुमार के बंगले के ठीक पास डीसीएम अमित कुमार साहनी के बंगले नंबर 966 में यह वारदात हुई है।
डीसीएम साहनी के मुताबिक वे शहर से बाहर है। बंगमे के सीसीटीवी कैमरे से मोबाइल में ऑपरेटिंग है। सुबह जब मोबाइल में कैमरों की जांच की तो दरवाजा टूटा दिखाई दिया। रिकार्डिंग देखी तो सुबह करीब 4 बजे बंगले में घुसे चोर हुए कैमरे में दिखाई दिए है। शुक्रवार-शनिवार रात घर में घुसते दो लड़कों ने सबसे पहले सीसीटीवी कैमरे तोड़े और आड़ में चोरी की। कैमरे में चोर का चेहरा साफ-साफ दिखाई दिया। अधिकारी के रतलाम पहुंचने पर पता चलेगा कि चोरी में कितना नुकसान हुआ है।

कंट्रोल में सूचना देकर जीआरपी में कराई शिकायत

डीसीएम साहनी ने वारदात की सूचना डीआरएम ऑफिस स्थित कंट्रोल में सूचना दी। कंट्रोल के माध्यम से जीआरपी से शिकायत दर्ज कराई। साथ ही आरपीएफ़ में भी इसके संबंध में अवगत कराया गया।

आरपीएफ़ ड्यूटी फिर भी चोरों के हौसले बुलंद

घटना डीआरएम के बंगले के ठीक पास की है। दरअसल डीआरएम के बंगले में 24 घंटे आरपीएफ़ की पाली में ड्यूटी रहती है। इसके बात भी वारदात को लेकर सवाल खड़े हो रहे है। इससे पहले डीआरएम बंगले के अगल बगल में चंदन पेड़ भी चोरी हुए है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.